अलग अलग कार्यों के हिसाब से अलग अलग ज्योतिष सेवा शुल्क -

जानिए किस काम अर्थात किस प्रश्न की फीस क्या जमा करनी  होती है ! 
     यदि ज्योतिष या वास्तु से सम्बंधित किसी काम के लिए सामान्य शुल्क 1100 रुपए  हमारे SBI के एकाउंट में डालकर अपनी डिटेल भेजने के बाद फोन पर उस विषय में डिस्कस करने के लिए समय लिया जा सकता है जो अधिकतम 30 मिनट होगा । एक बार में किसी एक पत्री के विषय में अधिकतम तीन प्रश्न तक पूछे जा सकते हैं जो डिटेल के साथ ही लिखकर भेजने होंगें !  
   प्रश्नोत्तर का यह काम फोन पर भी करने की व्यवस्था है किन्तु दिए हुए समय पर संपर्क न करने पर आपकी प्रदान की गई राशि वापस नहीं की जा सकेगी क्योंकि इसके लिए जो काम करना होता है वो तो किया  चुका होता है यदि किसी को विशेष परिस्थिति में लगता है कि उसका दिए हुए समय पर मिल पाना संभव नहीं होगा तो इसकी सूचना उसे कम से एक घंटे पहले अवश्य देनी होगी तो दूसरा समय दिया जा सकता है ।
    नोट -विशेष प्रश्नों के लिए विशेष शुल्क होगी वो प्रश्न की अवस्था के अनुशार होगी !काउंसेलिंग आदि के प्रश्नों के अधिक समय लगने के कारण हर आधे घंटे के 1100 के हिसाब से ही देना होगा जिसके लिए अमाउंट पहले ही जमा करना होगा निम्न लिखित एकाउंट में अपने कार्य के अनुशार फीस जमा करके समय लें !    
डॉ.शेष नारायण वाजपेयी
SBI-10152713661 
शाखा -दिल्ली कृष्णानगर 
विशेष सहयोग राशि -
 वास्तु परीक्षण एवं वास्तु कुंडली निर्माण के लिए 5100 
 अपनी कुंडली पंचांग पद्धति से बनवाने के लिए    5100 
विवाह मिलान में बृहद्विचार के लिए                  5100
  घर के किसी सदस्य की किसी गंभीर बीमारी या व्यापार परिवार आदि में किसी गंभीर संकट आ जाने पर या कोई नया बड़ा निर्णय लिए जाने की स्थिति में जिसमें किसी बड़े हानि लाभ की संभावना हो ऐसी परिस्थिति में घर के जिम्मेदार सभी सदस्यों की कुंडली एवं वास्तु स्थिति का सम्यक परीक्षण करके खोजना होता है उस परिस्थिति को पैदा होने का वास्तविक कारण !इसलिए ऐसी स्थिति में उससे सम्बंधित किन्हीं पाँच कुंडलियों के परीक्षण एवं वास्तु परीक्षण के लिए  - 11000 जमा करके हमें डिटेल उपलब्ध करना होता है !
      बंधुओ !ज्योतिष के विषय में जहाँ तक संभव हो ईमानदारी पूर्वक आपकी समस्याओं का समाधान खोजने में हम आपके साथ हैं !जो जरूरत मंद लोग डॉक्टरों ,इंजीनियरों आदि को उनकी फीस देते हैं विवाह बिचौलियों और प्रॉपर्टी डीलरों को उनकी फीस देते हैं उन्हें ज्योतिष वैज्ञानिकों की सेवा लेने में भी उदारता दिखानी चाहिए ताकि ज्योतिष की सेवा की क्वालिटी में हमें समझौता न करना पड़े !

No comments:

Post a Comment