शिक्षा तो हर किसी के लिए आवश्यक है फिर उसमें ज्योतिष का क्या काम !

     कुछ बच्चों के भाग्य में शिक्षा का सुख बदा ही नहीं होता है कुछ बच्चों की कुंडलियों में कुछ समय के लिए नहीं होता है उसमें ज्योतिष से शिक्षा विरोधी ग्रहों का पता लगाकर उनका उपाय करने या सावधानियाँ बरतने से हो सकता है शिक्षा में सुधार !
      वैसे शिक्षा में रूकावट के कई  कारण होते हैं पहला  विद्या पढ़ने के योग हैं या नहीं दूसरा किस सब्जेक्ट को पढ़ने में उसे सफलता मिल सकती है तीसरा जो विषय पढ़ने  के लिए ठीक है क्या इसी विषय से उसे अच्छा रोजगार मिलने की संभावना भी है या उसके लिए कोई और क्षेत्र खोजना पड़ेगा !इस प्रकार से जब सब्जेक्ट का निश्चय हो जाता है तब ये ध्यान देना पड़ता है कि ये अपनी पढ़ाई पूरी कर पाएगा या बीच में रूकावट आएगी और यदि आएगी तो उसका समाधान कैसे निकाला जाएगा आदि सभी प्रकार के शंका समाधानों के लिए ज्योतिष के अलावा कोई अन्य विकल्प है ही नहीं ।इसलिए ऐसी सभी प्रकार की समस्याओं के समाधान निकालने के लिए ज्योतिष वैज्ञानिक ही कुशल माध्यम हो सकते हैं । अतः ऐसे कार्यों के लिए आप हमारे यहाँ संपर्क कर सकते हैं ।
ज्योतिष एवं वास्तु संबंधी सभी सेवाओं के लिए कीजिए संपर्क -
ज्योतिष जाँच सुविधा या ज्योतिष काउंसलिंग या ज्योतिष एवं वास्तु संबंधी सभी कार्यों के लिए यदि आपको भी अपने लिए अपनों के लिए ऐसी कोई आवश्यकता है तो आप हमारी ज्योतिष जाँच सेवा का लाभ लेने के लिए हमारी निर्धारित शुल्क जमा करके कर सकते हैं हमारे यहाँ संपर्क -seemore... http://jyotishvigyananusandhan.blogspot.in/p/blog-page_10.html


 


No comments:

Post a Comment